These Ayurvedic prescriptions will help to cure your Nightfall

ये आयुर्वेदिक नुस्खे आपके स्वप्नदोष(nightfall) को ठीक करने में मदद करेंगे

आप में से कई अपने यौवन में कुछ कामुक सपने के बाद स्खलन के बाद उठते हैं। अगर आपके लिए भी ऐसा है तो मुझे डर है कि आपको भी नाइटफॉल की समस्या है, जिसके चलते आपके सेक्स जीवन में कुछ गंभीर परिणाम हो सकते  हैं। समसामयिक स्वप्नदोष के बारे में चिंता करने की जरुरत नहीं है, लेकिन यदि यह अक्सर होता है, तो आपको इसके बारे में चिंता करने की आवश्यकता है।

ये आयुर्वेदिक नुस्खे आपके स्वप्नदोष को ठीक करने में मदद करेंगे

स्वपनदोष को रोकने के लिए में परिणाम सिद्ध नुस्खे बताने जा हूँ। यही कारण है कि मैं यह पोस्ट उन लोगों के लिए लिख रहा हूं।  जो आयुर्वेदिक उपचार की तलाश में सेक्स पावर में सुधार है।

लौकी

माना जाता है कि लौकी इस प्रकार की समस्या में  काफी मददगार साबित होती है। तिल के तेल के साथ लौकी के रस को मिलाएं और इसे अपने स्कैल्प पर अच्छे से मसाज करें। लगभग 20 मिनट के लिए तेल को सिर पर रहने दें। इसके बाद एक अच्र् पानी से स्नान करें। इसके अलावा, आप सोने से पहले आधा गिलास लौकी का रस भी पी सकते हैं। यदि आपके लिए नाइटफॉल बहुत आम है तो यह निश्चित रूप से आपकी इस  मामले में आपकी मदद करेगा।

करौंदा

अगर आप पूरी तरह से नाइटफॉल से छुटकारा पाना चाहते हैं तो आप आंवले का इस्तेमाल कर सकते हैं। सोने से पहले आंवले का रस पानी के साथ पिएं। 2-3 हफ्तों में आप महत्वपूर्ण सुधार देखेंगे।

लहसुन

मुझे पता है कि लहसुन आपके द्वारा खाए गए भोजन का स्वाद बढ़ाता है। लेकिन नाइटफॉल के मामले में, आपको लहसुन को उसके कच्चे रूप में खाना  होगा। सोने जाने से पहले, बस लहसुन की 3-4 कलियाँ लें और इसे बारीक टुकड़ों में काट लें। फिर, उन टुकड़ों को पानी के साथ सेवन करें।

दूध

दूध आपकी जीवन शक्ति बढ़ाने के लिए प्रसिद्ध है। यदि आप दूध को अन्य अवयवों के साथ मिलाते हैं तो आप कुछ  दिनों समस्या को मिटा सकते हैं। एक गिलास गर्म दूध में अदरक और बादाम मिलाएं और बिस्तर पर जाने से पहले इस संयोजन को पी लें। आप सप्ताह में ही नतीजा देखेंगे।

निष्कर्ष

मुझे पता है कि इन उपायों की अपनी सीमा है, यही कारण है कि मैं इस पोस्ट को पूर्ण-प्रमाण के साथ समाप्त कर रहा हूं और स्वप्नदोष को जड़ से मिटाएगा । दिव्य ऊर्जा किट आपकी समस्या का अंतिम मोक्ष है और मेरा विश्वास है कि लाखों लोग हैं जो यह दावा कर सकते हैं।

वे यह दावा क्यों कर सकते हैं? ऐसा इसलिए है क्योंकि उन्होंने इस उत्पाद का उपयोग किया है और इस से मुक्ति पाई हैं। नाइटफ़ॉल एक कायर बीमारी है और दिव्य ऊर्जा किट के साथ, आप कुछ दिनों में नाइटफ़ॉल को जड से तोड़ सकते हैं। बाकी मैं तआप पर छोड़ता हूं। मुझे टिप्पणी अनुभाग में अपने विचार बताएं। नमस्ते !!!

Comments